Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Did Mamata Banerjee ever say Rakhi Gulzar played in amanush film with utter Kumar is it fact

Did Mamata Banerjee ever say Rakhi Gulzar played in amanush film with utter Kumar is it fact

क्या ममता बनर्जी ने कभी कहा था कि राखी गुलज़ार ने कुमार के साथ अमनुष फिल्म में अभिनय किया है


राखी गुलज़ार की

गौतम हलदर के नर्बन के लिए नंदन में प्रेस कॉन्फ्रेंस, आयोजकों द्वारा सभी को संदेश दिया गया, 'राखेड़ी को कोई व्यक्तिगत सवाल नहीं है।' जब अभिनेत्री आई, तो बेज साड़ी में प्राचीन दिख रही थी, उसने न केवल कोलतार्टन को जानकारी दी।  ऐसा शहर जो न जाने कितने निजी हैं, सभी का दिल जीत लिया और सभी के अंत तक सबकी राखेड़ी बन गई


मुझे शहर में जो भी मिलता है, मैं कहीं और नहीं मिलता।  यहाँ, हर कोई काका, दीदी, दादा के रूप में एक दूसरे को संबोधित करता है .. गर्मी अचूक है, ”उसने कहा, अगर प्रोटोकॉल के लिए नहीं, तो वह सीएम कहलाता


ममता बनर्जी

एक बहन भी  उन्होंने कहा कि शहर की गर्मजोशी से उत्साहित होकर उन्होंने कहा, “मैं यहां ममता बनर्जी की बदौलत आई हूं।  उसने मुझे याद किया और मुझे बहुत प्यार से बुलाया।  मेरे यहां आने के दो कारण थे।  पहला था फिल्म फेस्टिवल और दूसरा, मैं जिस फिल्म का हिस्सा हूं।  मैंने कई सालों तक फिल्मों में काम किया है। 

लेकिन इस बार, मैं इस फिल्म को सभी तक पहुंचाने के लिए सब कुछ कर रहा हूं।  मैं चाहता हूं कि लोग कहानी के लिए निरबान को देखें।  मैं चाहता हूं कि लोग बिजोलीबाला की सराहना करें, मैं नहीं।  मैं उस तरह से बहुत खुश हूं जिस तरह से वे नंदन में मेरी फिल्म की स्क्रीनिंग कर रहे हैं, यह एक बड़ा सम्मान है। 

क्या ममता बनर्जी ने कभी कहा था कि राखी गुलज़ार ने कुमार के साथ अमनुष फिल्म में अभिनय किया है

मोती नंदी के बिजोलीबालर मुक्ति पर आधारित इस फिल्म में नायक की भूमिका है।  भूमिका निभाने के बारे में, राखी ने कहा, मैं निर्देशक को नहीं जानती थी।  लेकिन जिस दिन यह प्रस्ताव आया, मैं अस्पताल में था।  मेरा पोता पैदा हुआ था।  बाद में, मैंने उसे अपने फार्महाउस पर बुलाया और जब मैंने कहानी सुनी, तो मुझे अचानक ऐसा लगा।  यह आज के समय में बहुत प्रासंगिक है।  मेरे अलावा, फिल्म में हर कोई नवागंतुक है और उन्होंने सभी ने बहुत अच्छा काम किया है। 


उसने कहा कि वह शहर में एक नियमित है, हालांकि वह अपना अधिकतर समय मुंबई के एक-दो घंटे पनवेल में बिताती है।  "मै यहाँ आता हूँ।  लेकिन मैं यहां बहुत चुपचाप आता हूं, मैं चुपचाप घूमता हूं।  मैं माछेर बज़ार में जाता हूं, मुझे राधुबाबुर डोकान, तियांगरा, सभी सड़कें पता हैं ... क्या आप जानते हैं कि टॉलीगंज को पार करने के बाद एक अद्भुत मछली बाजार है?

बहुत से लोग मुझे और उसके सबसे अच्छे हिस्से की पहचान नहीं कर सकते हैं।  "जब लोग नौकरियों से सेवानिवृत्त हो सकते हैं, तो अभिनेता ऐसा क्यों नहीं कर सकते हैं?"  मैं प्रकृति और जानवरों और पेड़ों के बीच अपना समय बिताना चाहता था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, ”उसने कहा।


नियमित रूप से बंगाली फिल्में देखने के लिए कोई नहीं, उसने कहा कि उसे हाल ही में एक फिल्म पसंद है।  “कई बंगाली फ़िल्में रिलीज़ नहीं होती जहाँ मैं रहता हूँ।  अगर वे ऐसा करते हैं, तो भी मुझे उन्हें देखने को नहीं मिलेगा।  लेकिन दुर्गा पूजा के दौरान, मैंने टीवी पर भूत भूरीशोट नामक एक फिल्म देखी। यह पहले ही शुरू हो चुका था, लेकिन यह इतनी मजेदार घड़ी थी। 

यह पूछे जाने पर कि वह बेटी द्वारा किसी भी फिल्म का हिस्सा क्यों नहीं हैं


मेघना गुलज़ार

फिर भी, अभिनेत्री ने कहा, "मैंने बॉस्की (मेघना) को अभिनेत्री नहीं बनाया।  एक माँ के रूप में, उनके लिए मुझे अपने घुटनों को समझना महत्वपूर्ण था।  वह गंभीर विषयों पर फिल्में करती हैं, उनमें बहुत सारे शोध होते हैं।  अगर मैं किसी भूमिका में फिट नहीं हूं तो मुझे इसमें अभिनय क्यों करना चाहिए?  सिर्फ इसलिए कि मैं उसकी माँ हूँ?  मुझे उसके लिए बोझ क्यों बनना चाहिए? 


एक अभिनेत्री के रूप में, राखी ने कहा कि यह जानना महत्वपूर्ण है कि कहां रुकना है।  “तमते जनर मानुष खब कोम।  मैं सिनेमा में काम करता था जब यह बहुत अलग था।  लेकिन मुझे रुकने का कोई पछतावा नहीं है

उन निर्देशकों के साथ काम नहीं करने के बारे में जिनके साथ मैंने काम नहीं किया है।  मेरे पसंदीदा निर्देशक तपन सिन्हा हैं, मुझे जिस तरह से उन्होंने सभी के लिए फिल्में बनाई हैं, उससे प्यार है।  एक अभिनेत्री के रूप में, मेरा भी यही मानना ​​है।

Post a Comment

0 Comments