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From Moore L A to Hollywood Fashion Clients Turned Into Turning Fashion मूर एल ए से लेकर हॉलीवुड के फैशन ग्राहकों ने टर्निंग फैशन में कदम रखा

From Moore L A to Hollywood Fashion Clients Turned Into Turning Fashion

मूर एल। ए। से हॉलीवुड के फैशन ग्राहकों में टर्निंग फैशन में सबक


इतने सारे स्टोर बंद होने और रनवे शो रद्द हो जाने के कारण, 2020 का फैशन ब्रांड लगभग सभी चीज़ों से ऊपर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर बन गया था, और कुछ मामलों में उनके खुद के मिनी हॉलीवुड स्टूडियो - लघु फ़िल्में बनाना, एपिसोडिक सीरीज़, प्राइम-टाइम टीवी स्पेशल, इमर्सिव वीडियो  गेम्स, मैरियनेट शो और अधिक उनके संग्रह दिखाने और दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए।

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एक महामारी धुरी के लिए, यह प्रशंसनीय था, और कुछ सामग्री मनोरंजक थी।  लेकिन व्यावसायिक रूप से, नेटफ्लिक्स के "द क्वीनस गैम्बिट" के प्रभाव वाले किसी भी व्यक्ति की कल्पना करना मुश्किल है, उदाहरण के लिए, जिसने अमेरिका में शतरंज की बिक्री को बिना किसी भुगतान साझेदारी के 125 प्रतिशत तक बढ़ाया, या यहां तक ​​कि निकोल किडमैन के कोट "  पूर्ववत करना, "जिसने डिजाइनरों और प्रशंसकों को समान रूप से बंद कर दिया।

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जैसा कि फैशन डिजिटल सामग्री पर सभी आंखों के एक और वर्ष में प्रवेश करता है, जिसका अंतिम उपयोगकर्ता एक संभावित उपभोक्ता है, जितना कि उद्योग के अंदरूनी सूत्र, ब्रांड हॉलीवुड से संकेत ले सकते हैं: एक, यह कहानी के बारे में है।  यदि आपको वह अधिकार मिल जाता है, तो वाणिज्य अनुसरण करेगा।  दो, जब आप एक अच्छा कथा शिल्प करते हैं, या अपने उत्पाद को एक के साथ जोड़ते हैं, तो वह उस कनेक्शन को जल्द से जल्द मुद्रीकृत करने का भुगतान करता है, न कि अब से छह महीने बाद।

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उस समय तक, मैं सभी के बारे में सोच सकता था जब हैरी स्टाइल्स की विशेषता गुच्ची के "ऑवरचर ऑफ समथिंग एंड नेवर एंडेड" एपिसोड को देखा और वास्तविक समय में YouTube पर टिप्पणी करने वाले सैकड़ों प्रशंसको के प्रशंसकों का अवलोकन किया (इसके अलावा कहानी भर की कमी के अलावा, कब होगा)  अपने गुलाबी गुच्ची एथलेटिक टी खरीदने के लिए उपलब्ध हो?  नवंबर में मर्क ड्रॉप के लिए एक चूक के अवसर के बारे में बात करें।  (वसंत संग्रह अप्रैल / मई तक दुकानों में नहीं है।)

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दूसरी ओर, जोनाथन एंडरसन ने 2020 में अपने हैरी स्टाइल्स पल को जब्त कर लिया, जो कि क्रूनर के कार्डिगन के लिए नि: शुल्क पैटर्न जारी कर रहा था, वायरल मार्केटिंग, शिल्प और ब्रांड जागरूकता के लिए एक जीत बनाता है, यदि वाणिज्य के लिए नहीं।


सच यह है, हम पहले से ही एक ऐसे समाज में चले गए हैं जो कम इंजीनियर फैशन और अधिक पॉप संस्कृति खरीद रहा है," मार्क बेकमैन ने कहा, ब्रांडिंग फर्म डीएमए यूनाइटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, जो मानते हैं कि अधिकांश ब्रांड भावनात्मक रूप से पर्याप्त सामग्री नहीं बनाते हैं  ड्राइव की खरीदारी के लिए कनेक्शन, और यहां तक ​​कि वे जो ग्राहकों को दर्शकों को बदलने का अवसर याद कर रहे हैं।


अलेक्जेंडर मैकक्वीन की स्प्रिंग 2021 "फर्स्ट लाइट" ब्रिटिश फिल्म निर्माता जोनाथन ग्लेज़र द्वारा निर्देशित फिल्म (गुच्ची हैरी स्टाइल्स के एपिसोड 1.8 मिलियन की तुलना में 54,000 YouTube दृश्य) ने मुझे एक अलग कारण के लिए और अधिक चाहा।  पाँच मिनट की फिल्म के अंत में, मैं बस थेम्स की कहानी में भावनात्मक रूप से निवेशित महसूस करना शुरू कर रहा था और टेम्स के मूक में पंक पिकपकेट्स।

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अलेक्जेंडर मैकक्वीन "फर्स्ट लाइट" फिल्म अभी भी।  के सौजन्य से


कम से कम ब्रांड को फिल्म की रिलीज के तुरंत बाद प्री-ऑर्डर के लिए कपड़ों को स्टोर में रखने की दूरदर्शिता थी।  लेकिन एक सीक्वल के बारे में यह देखने के लिए कि उन पात्रों का विकास कैसे होता है?  मैं यह देख रहा हूँ  मैं मोशिनो के जिम हेंसन क्रिएचर शॉप के मैरियनेट्स को देखकर बुरा नहीं मानूंगा, या तो, शायद खिलौनों की दुकान की अलमारियों पर किसी प्रकार के संग्रहणीय सामान के साथ।  मैटल मदद करने के लिए खेल हो सकता है।


हालांकि डिजाइनर नवीनतम आस्तीन पर तड़प सकते हैं, ब्रांड कथा फैशन में सर्वोपरि होती जा रही है, यही वजह है कि यह आश्चर्य की बात है कि टॉम फोर्ड, जिनके पास वैध रूप से फैशन और मनोरंजन दोनों कथाओं में एक पैर है, ने दोनों को मिश्रण करने के लिए अधिक नहीं किया है।  अपनी महिलाओं के कलेक्शन को बेचने के लिए अपनी खुद की फीचर-लेंथ फिल्म बनाने का रूप।  (दूसरी ओर उनके पुरुषों के सूट, जेम्स बॉन्ड की अन्य फिल्मों में काफी स्क्रीन समय रखते हैं।


मैं फोर्ड के निर्देशन की पहली फिल्म "ए सिंगल मैन" को देखना कभी नहीं भूलूंगा और जूलियन मूर के दृश्य के साथ उसके आंखों के मेकअप को देख कर रोमांचित हो जाऊंगा ... कल्पना करें कि क्या यह टॉम फोर्ड आई मेकअप था?  (उनकी 2015 की "निशाचर पशु" में टॉम टॉम के कपड़े भी शामिल नहीं थे।) या कल्पना करें कि क्या फेरागामो, जिसका इतिहास हॉलीवुड के स्वर्ण युग में वापस जा रहा है, ने केवल एक साल में एक श्रृंखला में एकीकृत करके अपने संग्रह को दिखाने का फैसला किया।  ?  जियोर्जियो अरमानी, जिनके पास पहले से ही कई फिल्म साझेदारियाँ हैं, वह भी अभिनव प्रदर्शन के तरीके के रूप में कर सकते हैं।


मार्केटर्स के अनुसार, फैशन ब्रांडों को अपनी खुद की अधिक सामग्री के निर्माण में धकेलने के अलावा, महामारी ने फिल्म, टीवी, संगीत वीडियो और वीडियो गेम सामग्री में ब्रांड एकीकरण के लिए अधिक अवसर पैदा किए हैं।

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कंटेंट के विकेंद्रीकरण के साथ, हम 20 साल पहले चार लीनियर नेटवर्क से गए थे, अब कंटेंट का उपभोग करने के लिए 200 से अधिक चैनल हैं।"  आने वाली परियोजनाओं के बारे में पता लगाने के लिए ब्रांडों के लिए एक संसाधन के रूप में गिल्ड।  "ब्रांडों के लिए उत्पादकों के साथ तालिका में आने का एक अनूठा अवसर है और कहते हैं कि 'आप किस पर काम कर रहे हैं, हम एक संरेखण कैसे बनाते हैं जहां एक ब्रांड एक श्रृंखला में सभी दिखावे बना सकता है, फिर दिन और तारीख इसे छोड़ दें और  वे दिखते हैं? 

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स्पष्ट रूप से, अमेज़ॅन स्टूडियो, जिसने अपने फैशन शो, मेकिंग द कट" के साथ कॉमर्स के साथ सामग्री को संरेखित किया है और रिहाना के सैवेज एक्स फेंट विशेष के साथ, एक परिचालन लाभ है (हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि व्यावसायिक रूप से सफल सैवेज एक्स फेंटी या "मेक द कट" कैसे है  ई-कॉमर्स दिग्गज की ताकत के बावजूद फर्स्ट-सीजन विजेता जॉनी कोटा रिटेल में हैं।  लेकिन श्मिट हॉलीवुड के कंटेंट से आगे निकलने के लिए डिजाइनरों और ब्रांडों के लिए अन्य अवसरों को देखता है, विशेष रूप से टीवी सामग्री को स्ट्रीमिंग करता है, जिसमें फिल्म की तुलना में कम उत्पादन चक्र होता है। प्रोड्यूसर्स से बात करें," say क्या कोई कहानी है जो 2022 के लिए मेरी दृष्टि के साथ संरेखित हो 'और उसी का एक हिस्सा हो। 


शो के मेजबान हेदी क्लम और टिम गुन के साथ, कट "विजेता जॉनी कोटा, केंद्र बना रहा है।  डेविड स्कॉट होलोवे / अमेज़ॅन स्टड


बेकमैन ने कहा कि जब ब्रांड एकीकृत होते हैं, चाहे वह लंबा रूप, छोटा रूप, लिवस्ट्रीमिंग या स्क्रिप्टेड हो, तो दर्शकों को ग्राहकों में बदलने के लिए उन्हें सामग्री के बारे में अधिक जानकारी देनी होगी।


हम जो करने की कोशिश कर रहे हैं, वह ब्रांडों को AI के नए माइंड-सेट पर ले जाने, सामग्री के माध्यम से भावनात्मक संबंध बनाने, फिर कृत्रिम बुद्धिमत्ता का उपयोग करके दर्शकों को यथासंभव रैखिक खरीद पथ के माध्यम से अनुकूलित जानकारी देकर बनाए रखने के लिए उपयोग कर रहा है,  उत्पाद-अधिग्रहण के माध्यम से विचार-विमर्श से जहां वे प्रचारक बन गए। 


क्या यह बिल्कुल वैसा ही दिखेगा?  "अगर मैं अपनी नई फिल्म में टॉम क्रूज़ को एक अद्भुत सूट पहने हुए देखता हूं, तो मैं वास्तविक समय में यह पता लगाने में सक्षम होना चाहता हूं कि यह कब उपलब्ध होगा, यह क्या बना है, अगर यह टिकाऊ है, तो मुझे कितना समय लगेगा  इसे पाने के लिए, क्या मैं इसे अनुकूलित कर सकता हूं ... जब मैं फिल्म देख रहा हूं, तो सभी ने समझाया।  "एक मुख्य विपणन अधिकारी यह जानने के लिए एआई का उपयोग करने में सक्षम होना चाहिए कि मुझे किस डेटा को इसे बाहर धकेलने की आवश्यकता है, जबकि मैं अगले Imp मिशन असंभव में पूरी तरह से डूब गया हूं।" यह प्रतिक्रियाशील होने के बजाय सक्रिय है।

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सामग्री और वाणिज्य का अंतिम मिश्रण ऑन-स्क्रीन ब्लॉकबस्टर में एक शोकाकुल क्षण बना रहा है।  टिफ़नी एंड कंपनी ने हाल ही में "वंडर वुमन 1984" फिल्म में अपनी टाइमलेस एल्सा पेरीटी बोन कफ्स को रखा, जिसने मुझे, कम से कम, करीब से देखने के लिए भेजा।  लेकिन मुझे इसे दूसरी स्क्रीन पर करना था।

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